हमले की घटना CCTV में कैद, थाना प्रभारी को सौंपी रिपोर्ट

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 01:12 PM (IST)

नारायणगढ़ (धर्मवीर): कांग्रेस के शहरी प्रधान के घर विवाह समारोह में हुए हमले के मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर शिकायतकर्ता सहित शहरवासी थाना प्रभारी से मिले और एक सी.सी.टी.वी. की फुटेज थाना प्रभारी को सौंपी। बता दें कि कांग्रेस के शहरी प्रधान देशबंधु जिंदल ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया कि उनके लड़के की शादी थी और 4 अक्तूबर को घर पर देर शाम लेडिज संगीत चल रहा था कि बाइक सवार करीब 13 लड़कों ने हाथों में गंडासे, सरिए, डंडे से उनके घर में घुसकर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

जिस पर उन्होंने 4 लोगों को जख्मी कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए जबकि लोगों व परिजनों की मदद से एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया। शुक्रवार को प्रधान देशबंधु सहित शहरवासी थाना प्रभारी से मिले जिस पर उन्होंने बताया कि हमला करने वालों में करीब 12 बाइक सवार लड़के थे और एक वहां पहले ही मौजूद था।

थाना प्रभारी कमलजीत के अनुसार शादी में हुए हमले के मामले में अभी पुलिस 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनमें 4 नाबालिग थे। अभी जो सी.सी.टी.वी. फुटेज दी गई है उसके आधार पर अन्य की बहुत जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static