झगड़े में एक की मौत, दूसरा PGI रैफर

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 12:19 PM (IST)

अम्बाला (जतिन): राय मार्कीट में किसी बात को लेकर 2 दोस्तों में झगड़ा हो गया, जिसके चलते एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। वारदात के बाद घायल को उसके साथी कैंट के सिविल अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान घायल को पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। वहीं, झगड़े के बाद दूसरा दोस्त गुड गुड़िया नाले में गिर गया, जिसको लोगों ने देखकर एम्बुलैंस बुलाई। एम्बुलैंस चालक ने उसे नाले से बाहर निकालकर नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया और उसके परिवार को इसकी सूचना दी तो परिवार सदस्य कैंट नागरिक अस्पताल पहुंचे लेकिन तड़के 4 बजे घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया जिसको लेकर परिवार ने आरोप लगाया है। पिता के बयान पर सदर थाना पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया।

रात को हमला, तोड़ी गाडिय़ां
मोची मंडी निवासी मृतक अशोक कुमार के  पिता ओम प्रकाश ने बताया कि रात को उनके घर पर कुछ युवकों ने हमला बोल दिया था और घर के सदस्यों के साथ मारपीट के अलावा एक्टिवा व बेटे अशोक कुमार का ऑटो भी तोड़ दिया। पिता ने आरोप लगाया कि बेटे का सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों द्वारा लापरवाही बरती गई है अगर डाक्टर ध्यान से इलाज कर देते तो बेटे की जान नहीं जाती। अशोक की मौत को लेकर उसकी बहनों ने अस्पताल परिसर में मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ भी नारेबाजी की और नाइट में एमरजैंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

दोनों पक्षों के खिलाफ कर रहे कार्रवाई : एस.एच.ओ.
सदर थाना एस.एच.ओ. विजय ने बताया कि गुड गुड़िया नाले में अशोक के गिरने की घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में रिकॉर्ड है। पुलिस ने मृतक के पिता ओम प्रकाश के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया। घर पर हमला करने को लेकर घायल राजेश पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, वहीं राजेश पर हमला करने को लेकर अशोक पक्ष के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई कर रही है। जल्द ही इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static