विज ने पकिस्तान के PM पर साधा निशाना कहा- टेररिस्ट ग्रुप का रिंग लीडर है नवाज शरीफ

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2016 - 01:47 PM (IST)

अंबाला (कमलप्रीत): कैबिनेट मंत्री अनिल विज अपने दिल की कोई भी बात ट्वीट के जरिए अच्छी तरह से कह देते हैं। आज भी उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए पकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर खूब निशाना साधा और लोगों में उसका असली चेहरा बताने की कोशिश की। विज ने कहा कि यूनाईटेड नेशन में पाकिस्तान के प्रधान मंत्री ने भाषण दिया है और उसमें आतंकवादी बुरहान वाणी का महिमा मंडित किया गया है। उससे सिद्ध हो गया है कि जितने भी टेररिस्ट ग्रुप हैं, उनका रिंग लीडर नवाज शरीफ है।

 

फतेहाबाद में फैले डायरिया को लेकर विज ने कहा कि वहां पर डॉक्टर्स काम कर रहे हैं। ये काम तो लोकल प्रशासन को करना चाहिए कि वहां पर साफ-सफाई का ध्यान रखे।अनिल विज ने हरियाणा में पहली बार होने जा रही डब्लू.डब्ल्यू.एफ. पर कहा की ग्रेट खली इसे करवा रहे हैं और हरियाणा सरकार उनकी पूरी मदद करेगी। इससे हरियाणा के खिलाड़ियों में बहुत उत्साह पैदा होगा।

 

करनाल के कर्ण स्टेडियम में बॉक्सिंग के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने से रोक दिया गया है। इनको कोई दूसरी जगह उपलब्ध नहीं करवाई गई। विज ने कहा कि यह स्थानीय मामला है जिसका पता किया जाएगा। चंडीगढ़ एयरपोर्ट को लेकर पंजाब सरकार द्वारा हो रही राजनीति को लेकर विज ने कहा कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम आज भी यही है। अगर बादल इसे किसी और नाम से पुकारे हैं तो इसका नाम नहीं बदलेगा क्योंकि उन्होंने इसमें बराबर पैसे दिए हैं।

 

पूर्व मंत्री व कांग्रेसी लीडर निर्मल सिंह द्वारा दिए गए बयान कि नगर निगम भंग न किए जाए। इस पर विज ने कहा कि ये सारा गंद निर्मल सिंह का ही डाला हुआ है। नगर निगम बनने से जितनी तकलीफ लोगों ने झेली है। ये पहले कभी नहीं हुई,ये गैर कानूनी है। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि अगला चुनाव नगर पालिका में होना चाहिए। उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान द्वारा दिए बयान कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाए देश की सभी समस्याएं हल कर दूंगा। इस पर विज ने उलटा सवाल दागा कि वे कौन से देश का प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं भारत का या पाकिस्तान का ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static