नाइट डोमीनेशन में स्टेशन से देसी कट्टा, चूरापोस्त व शराब पकड़ी

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 03:29 PM (IST)

अम्बाला छावनी (बिन्द्रा):हरियाणा रेलवे पुलिस की ओर से अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन पर पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में देर रात्रि नाइट डोमीनेशन अभियान चलाया गया। इस दौरान 3 अलग-अलग मामले दर्ज किए गए, जिनमें एक देसी कट्टा व लावारिस शराब पकड़ी गई। वहीं स्टेशन से एक महिला को चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया।

जानकारी अनुसार रात्रि 10 से 4 बजे तक चले नाइट डोमीनेशन अभियान में पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल, डी.एस.पी. हैडक्वार्टर शीतल सिंह, जी.आर.पी. के थाना प्रभारी रामबचन, जी.आर.पी. के मङ्क्षहद्रपाल व अन्य पुलिसकर्मी थे। चैकिंग के दौरान जी.आर.पी. ने अमृतसर से छत्तीसगढ़ जा रही गाड़ी संख्या 18238 की जांच की तो उसमें से एक लावारिस देसी कट्टा बरामद हुआ। वहीं राजस्थान से लुधियाना जा रही एक महिला यात्री को 6 किलो 900 ग्राम चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया। महिला यात्री को सी.आई.ए. जी.आर.पी. अम्बाला छावनी ने चैकिंग के दौरान पकड़ा। आरोपी महिला की पहचान पूजा निवासी लुधियाना के रूप में हुई। 

यह शक जताया जा रहा है कि उक्त महिला आरोपी चूरापोस्त का कारोबार करती है व पंजाब में नशे बेचने के लिए राजस्थान से लेकर आई थी। जी.आर.पी. ने उक्त महिला के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आज अदालत में पेशकर एक दिन का पुलिस रिमांड लिया। उधर, प्लेटफार्म 6-7 पर से जी.आर.पी. ने लावारिस पड़ा एक थैला देखा, जिसकी चैकिंग करने पर उसमें से 18 बोतल शराब की मिली। पुलिस ने पकड़ी गई शराब को कब्जे में लेते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static