इन्साफ रैली में शामिल होगा अम्बाला के पूर्व सैनिकों का जत्था

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2016 - 05:41 PM (IST)

अंबाला (राेजी बहल): यहां पूर्व सैनिकों ने आज कैंट के रेस्ट हाउस में एक मीटिंग की। इसकी अध्यक्षता अध्यक्ष अतर सिंह मुल्तानी ने की। मीटिंग में फैसला लिया गया कि OROP को लेकर 21 फरवरी को पटियाला में होने वाली इन्साफ रैली में अम्बाला से भी एक जत्था रवाना होगा। 

अतर सिंह मुल्तानी ने कहा कि सरकार ने उनकी OROP मांग को पूरा न करके अधूरी मांग मानी है,लेकिन उनका यह संघर्ष मांग न मानने तक जारी रहेगा। गौरतलब है कि पूर्व सैनिक अपनी OROP की मांग को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं। सरकार के प्रति इनकी नाराजगी अभी तक बनी हुई है। हालांकि सरकार ने इनकी मांगों को मान लिया है लेकिन इनका कहना है कि सरकार ने उनकी मांग अधूरी मानी है जबकि उनका कहना है कि OROP पूरी तरह से लागू नहीं की गई है। 

इस मांग पर वे 21 फरवरी को पटियाला में इन्साफ रैली में सरकार को ललकराने वाले हैं। इस रैली में भी पूर्व मेजर जनरल सतबीर सिंह संबोधित करने अ रहे हैं। वेलफेयर के अध्यक्ष अतर सिंह मुल्तानी ने बताया कि सरकार ने एक चौथाई मांग मानी है जबकि असली OROP जब तक नहीं लागू नहीं हो जाती तब तक यह संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सातवें वेतन आयोग का पूर्व सैनिकों को तब तक कोई लाभ नहीं होगा जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static