हथियार के दम पर सर्राफ की दुकान में लूटपाट, सवा किलो चांदी अौर नकदी छीनी

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 05:57 PM (IST)

अंबाला (कमलप्रीत सभ्रवाल): करधान रोड पर एक सर्राफ से उसकी दुकान में हथियार के दम पर 3 नकाबपोश ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। लूटपाट करने वाले नकाबपोश ने सर्राफ से करीब एक-डेढ़ किलो चांदी के अलावा नकदी और मोबाइल फोन भी लूट लिया और दुकान से जाते-जाते चाकू से वारकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद युवक ने अपने परिवार के सदस्यों को जानकारी दी। परिजनों ने घायल को कैंट के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।
PunjabKesari
बी.डी. फ्लोर मिल के पीछे कर्णपुरी के रहने वाले भूषण लाल ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर को वह करधान स्थित सत्संग घर में सेवा करने के लिए गए थे। शाम करीब 5 बजे वहां से वापस दुकान पर लौटे थे। करीब पौने 7 बजे जब वह दुकान के अंदर वाले कैबिन से लस्सी की कैन्नी लेकर बाहर आया तो एक दम से 3 नकाबपोश हथियार लेकर दुकान में आ गए और आते ही हथियार के दम पर पहले मारपीट करने लगे फिर काऊंटर के अंदर रखा करीब एक-डेढ़ किलो चांदी का सामान बटोरने लग गए। इसके बाद उन्होंने जेब से मोबाइल फोन, जरूरी दस्तावेज के अलावा करीब 35-40,000 रुपए की नकदी निकाल ली और जाते-जाते पीछे चाकू से वार कर गए।
PunjabKesari
सर्राफ भूषण लाल के साथ घटी वारदात की सूचना मिलते ही महेश नगर थाना के बाहर सर्राफ भी एकजुट हुए। उन्होंने इस मामले में पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं, महेश नगर थाना क्षेत्र में घटी इस घटना की सूचना के तुरंत बाद मौके पर थाना एस.एच.ओ. पुलिस बल के साथ पहुंचे और इस वारदात को लेकर सी.आई.ए. स्टाफ के साथ छानबीन शुरू की।  एस.एच.ओ. रामनिवास ने बताया कि पुलिस मामले की पूरी गहराई से जांच कर रही है। जल्द ही पुलिस आरोपियों को काबू कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static