अक्षय कुमार ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, 2019 में होगी रिलीज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 01:59 AM (IST)

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही बहुप्रतिक्षीत पीरियड वॉर फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित होगी। इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था।

 

इस फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोडेक्शन और अक्षय कुमार मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। पहले इस फिल्म को प्रोडेक्शन में सलमान खान भी शामिल थे लेकिन अब ये फाइनल हो गया करण जौहर और अक्षय कुमार ही इस फिल्म को बनाएंगे। कमाल की बात ये ही कि अजय देवगन भी इस फिल्म को बना रहे हैं। माना जा रहा है अजय देवगन के पहले से ही इस फिल्म को बनाने की घोषणा करने के कारण सलमान इस फिल्म के निर्माण से पीछे हट गए हैं। वैसे अक्षय और अजय के आलवा इस युद्ध पर एक और बड़े निर्देशक फिल्म बना रहे हैं। मशहूर निर्देशक राजकुमार संतोषी भी इसी विषय पर फिल्म बना रहे हैं जिसमें रणदीप हुडा लीड रोल में हैं।

 


मंगलवार को करण जौहर और अक्षय कुमार ने अपने अपने ट्विटर खातों से सारागढ़ी की लड़ाई आधारित फिल्म केसरी की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार और करण जौहर के बैनर क्रमश: केप गूड फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिलकर करेंगे। सलमान ख़ान के बाद ईशा अम्बानी भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होंगी।

 

फिल्म केसरी में लीड भूमिका अक्षय कुमार की अदा करने वाले हैं। इस युद्ध आधारित फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। फिल्म केसरी 2019 की होली पर रिलीज की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static