गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए लीक कर दिए इस शो के एपिसोड

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 12:15 AM (IST)

मुंबईः अभी कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम इंवेस्टिगेशन सेल ने अमेरिकन टीवी सीरियल 'गेम ऑफ थ्रोन्स' लीक मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में नया खुलासा हुआ है कि इसमें से एक आरोपी ने ये एपिसोड अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए किया था।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये चारों आरोपी आईटी पेशेवर हैं और सभी शो के चौथे एपिसोड के लिए उत्सुक थे। इनमें से एक आरोपी, आलोक शर्मा ने ये एपिसोड अपनी गर्लफ्रेंड को भी फॉरवर्ड किया। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार पहले ये आशंका जताई जा रही थी कि आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए ये एपिसोड लीक किया है। फिर उस लड़की ने ये एपिसोड अपने दोस्तों को फॉरवर्ड किया जिसके बाद ये ऑनलाइन अपलोड किया गया।

 

इन 4 आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया और अदालत ने इन्हें साइबर सेल की कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता लगा है कि आरोपियों में से एक आलोक शर्मा ने लीक किए गए एपिसोड को अपनी गर्लफ्रेंड तक भेजा था, जिसे देखने के लिए उसकी गर्लफ्रेंड भी उत्साहित थी। 

 

शुरुआती पूछताछ में पुलिस को इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि ये एपिसोड पैसे कमाने के उद्देश्य से लीक किया गया था। पुलिस फिलहाल उस आईपी एड्रेस का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिससे इस एपिसोड को अपलोड किया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static