''टन टना टन'' की धूम, 24 घंटे में मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2017 - 02:11 AM (IST)

मुंबईः अभिनेता वरुण धवन की दोहरी भूमिका वाली फिल्म 'जुड़वा 2' का नया गाना 'टन टना टन' लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। यह गाना फिल्म 'जुड़वा' में भी था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 13,947,841 बार देखा जा चुका है। गाने में जैकलिन फर्नाडीज ने अपनी खूबसूरती और उम्दा डांस से गाने को और भी आकर्षक बना दिया है।

 

हाल ही में वरुण ने इस गाने को अपने ट्विटर पर शेयर किया था। फिल्म के इस गाने को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है कि 'गणेश चतुर्थी के अवसर पर टनटनाटन' इज बैक। ये तो तय है कि फिल्म के इस गाने में जैकलीन फर्नांडीज, वरुण धवन और तापसी पन्नू की परफॉर्मेंस को आप भी काफी पसंद करने वाले हैं। इस गाने की धुन इतनी जबरजस्त है कि कहा जा सकता है कि आने वाले कई दिनों तक यह गाना आपके जहन से नहीं उतर पाएगा।

 

बता दें कि 'जुड़वा 2' सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' (1997) का सीक्वल है। दोनों ही फिल्मों को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। 'जुड़वा' में सलमान के साथ करिश्मा कपूर और रंभा थी। वहीं 'जुड़वा 2' में वरुण धवन के साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीस हैं। 'जुड़वा 2' 29 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static