''ट्यूबलाइट'' की मेकिंग का टीजर: 60 सेकेंड में Fun और लॉफ्टर का बंपर डोज, WATCH VIDEO

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 12:43 AM (IST)

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फ़िल्म ट्यूबलाइट के रिलीज़ से पहले इस फ़िल्म के प्रमोशन की पूरी तैयारी हो गई है। फ़िल्म की पूरी टीम इस बात का ध्यान रख रही है कि सोशल मीडिया पर किसी की नज़रो से इस फ़िल्म का पोस्टर मिस ना हो जाए।

जहां पहले सलमान इस फ़िल्म की टीज़र लॉन्च कर चुके हैं, वहीं अब निर्देशक कबीर ख़ान ने फ़िल्म की मेकिंग से जुड़ी एक ख़ास वीडियो शेयर की है। 

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' काफी समय से खबरों में बनी हुई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इसके सर्टिफिकेट की फोटो शेयर की है। इसमें दिख रहा है कि फिल्म को 'U' सर्टिफिकेट मिल गया है।

साथ ही ये जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर 24 नहीं 25 मई को रिलीज किया जाएगा। लेकिन मेकर्स ने फैंस के लिए इसके टीजर मेकिंग का वीडियो जरूर रिलीज कर दिया है जो बहुत मजेदार है। इसे 'ट्यूबलाइट की मेकिंग का टीजर' नाम दिया गया है। 

ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान खान और कबीर खान तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ कर चुके हैं। दोनों से दर्शकों को इस बार भी खास उम्मीदें हैं। ये फिल्म 25 जून को रिलीज हो रही है। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static