SRS के संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का एक और मामला

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 11:43 AM (IST)

फरीदाबाद(ब्यूरो): एसआरएस ग्रुप के संचालक अनिल जिंदल के खिलाफ पुलिस ने एक और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि उसने एसआरएस रेजीडेंसी में अपने परिवार के लिए पांच फ्लैट बुक करने के लिए अनिल जिंदल को चार करोड़ 80 लाख रुपए दिए थे। अनिल जिंदल ने आज तक न तो उन्हें  फ्लैट दिया और न ही उनके रुपये लौटाए। 

सेक्टर 19 निवासी इंद्रसैन मंगला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि  एसआरएस ग्रुप के मालिक अनिल जिंदल ने एसआरएस के नाम से कई कंपनियां बनाई हुई है। उन्होंने मथुरा रोड पर स्थित एसआरएस रियल स्टेट में अपने परिवार के नाम पर एक जनवरी 2016 को चार करोड़ 80 लाख रुपए निवेश किए थे। जिसकी एवज में अनिल जिंदल ने उनकी मां सुशीला देवी, पिता सुरेश चंद, पत्नी भावना, जीजा संजय जैन और बहन अंजू जैन के नाम पर पांच फ्लैट बुक किए थे।

प्रत्येक की तरफ 96 लाख रुपए जमा करवाए गए थे। एसआरएस ने उन्हें बिल्डर बायर एग्रीमेंट भी साइन करके दिया था। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी एसआरएस ने इस प्रोजेक्ट के तहत फ्लैट बनाए ही नहीं। वास्तव में एसआरएस ने यह पैसा किसी अन्य स्थान पर लगा दिया था। फ्लैट अथवा रुपए न मिलने पर पिछले दिनों वे बात करने के लिए अनिल जिंदल के पास गए थे। लेकिन जिंदल ने उन्हें अपने बाउंसरों से धक्के मरवा कर कार्यालय से बाहर निकाल दिया। दोबारा कार्यालय में आने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static