मेट्रो स्टेशन पर ऑटो में चालकों की मनमानी

Saturday, September 19, 2015 9:27 PM
मेट्रो स्टेशन पर ऑटो में चालकों की मनमानी

फरीदाबाद, (सूरजमल) : शहर में मेट्रो आते ही लोगों को ऑटो चालकों की मनमानी से निजात मिलने की उम्मीद बढ़ी थी। लोग यह सोचने लगे थे कि अब उन्हें ऑटो में सफर करने से निजात मिलेगा, लेकिन लोगों की सोच मैट्रो के आने के कुछ दिन बाद ही काफूर हो गया। लोगों की मानें तो मेट्रो के आने के बाद से ऑटो चालकों  की मनमानी और बढ़ गई है। आलम यह है कि ऑटो चालक स्टेशन के गेट के सामने ही  अपना स्टैंड बना लिया है और स्टेशन से बाहर आते ही सवारियों को जबरन ऑटो में बिठा रहे हैं। 

ज्ञात हो कि 6 सितम्बर को शहर में मेट्रो प्रवेश किया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा 6 सितम्बर को मेट्रो के उद्धाटन होते ही शहरवासियों में स्मार्ट सिटी की आस बढ़ गई। लोग यह मानने लगे थे कि शहर में मेट्रो के आते ही स्मार्ट ट्रांसपोर्टेशन की व्यवस्था शुरू हो जाएगी और ऑटो चालकों की मनमानी से निजात मिलेगी, लेकिन शहरवासियों की मानें तो मेट्रो के आने के बावजूद शहर में स्मार्ट ट्रासंपोर्टेशन की व्यवस्था तो  दूर, ऑटो चालको की मनमानी और बढ़ती ही जा रही है। 
सराय ख्वाजा हो या ओल्ड फरीदाबाद मैट्रो स्टेशन या फिर बडख़ल, मेट्रो स्टेशन के बाहर ही ऑटो चालक मनमाने तरीके से अपना स्टेंड बना लिया है। साथ ही ऑटो सवारियों को जबरन अपने ऑटो में बिठा रहे हैं और मनमाना किराया वसूल रहे हैं। इस बाबत जब ट्रैफिक डीसीपी से मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश की तो उन्होंने अपने आप को व्यवस्त बताकर फोन काट दिया। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!