बैखौफ होकर अवैध हथियार लेकर घूम रहे 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 01:22 PM (IST)

फरीदाबाद(ब्यूरो):अलग- अलग जगहों पर गस्त के दौरान पुलिस की टीमों ने चार लोगों को अवैध हथियार के साथ घूमते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस के मुताबिक सीआईए एएसआई आजाद सिंह ने बताया कि वह खेडीपुल पर तैनात है। गत मंगलवार की रात को वह अपने साथियों के साथ गस्त कर रहा था। उसी दौरान उसे सूचना मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति गोपी चौक पर रहस्यमय परिस्थियों में घूम रहा है।

सूचना पर उन्होने मौके पर पहुंच कर व्यक्ति को दबोच लिया और जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान उन्होने व्यक्ति के कब्जे से एक देशी पिस्तौल, एक जिन्दा रौद बरामद की है। व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया अया। पूछताछ में उसने अपना नाम सुरेन्द्र उर्फ पप्पू बताया है वह अमीपुर का रहने वाला है। इसी तरह से सेक्टर-30 क्राईम ब्राच में तैनात रविन्द्र सिंह ने बताया कि वह गस्त कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि चिमनी बाई चौक पर एक अज्ञात व्यक्ति रहस्यमय हालत में घूम रहा है। जिस पर उन्होने मौके पर पहुंचकर युवक की जांच शुरू कर दी।

 युवक से जांच के दौरान एक देशी पिस्तौल बरामद हुई है। पूछताछ में बताया कि वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है फिलहाल जैतपुर में रह रहा है। उसका नाम राजिक उर्फ मुन्ना है। युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इसी तरह से खेडीपुल थाना एरिये से क्राईम ब्रांच के राजेन्द्र सिंह ने भी गस्त के दौरान प्रवीन नामक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से भी एक पिस्तौल और जिन्दा कारतूस बरामद किया है। सेक्टर-65 क्राईम ब्रांच में तैनात एएसआई अतर सिंह ने सेक्टर-दो से मोहना निवासी आकाश के कब्जे से एक पितौल बरामद की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static