हुड्डा 10 साल करते रहे प्रापर्टी डीलिंग: कैप्टन अभिमन्यु

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2016 - 04:19 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने रियो ओलंपिक में रेसलर साक्षी मलिक द्वारा कांस्य पदक जीते जाने पर खुशी करते हुए कहा है कि साक्षी ने न सिर्फ पदकों के अकाल को ही समाप्त किया बल्कि विश्वभर में देश व प्रदेश का नाम भी रोशन किया है। 

 

उन्होंने प्रदेशवासियों से ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ ‘बेटी खिलाओ और पदक पाओ’ का आह्वान भी किया है। वित्तमंत्री आज दि हरियाणा स्टेट कॉपरेटिव लेबर एंड कंसट्रक्शन फेडरेशन लिमिटेड के नवनियुक्त चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया द्वारा सैक्टर-3 स्थित स्वास्तिक फार्म हाऊस में आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए वित्तमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार की खेल नीति का ही परिणाम है कि जब देश पदकों के सूखे को झेल रहा था।

 

उसी बीच हरियाणा की एक बेटी ने पदकों के अकाल को खत्म किया और प्रदेश का नाम विश्वभर में रोशन किया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर चौतरफा हमला बोलते हुए कहा कि हुड्डा ने कभी कायदे-कानून को नहीं समझा और हमेशा घोषणाओं पर घोषणा करते चले गए। उन्हें पूरा कभी भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि हुड्डा अपने दस साल के कार्यकाल में सिर्फ प्रापर्टी डीलिंग ही करते रहे। जीएसटी के संदर्भ में वित्तमंत्री ने कहा कि जीएसटी के लागू होने के बाद देश व प्रदेश को फायदा होगा और खजाने राजस्व से लबालब भरे रहेंगे। 

 

वित्तमंत्री ने नवनियुक्त चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि तेवतिया शुरू से ही पार्टी के वफादार सिपाही रहे है तथा उन्होंने हमेशा पार्टी हित में कार्य किया। आज उसी का फल उन्हें मिला है। उन्होंने उम्मीद जताई कि तेवतिया आम आदमी के हितार्थ कार्य करेंगे। कार्यक्रम के आयोजक सुरेंद्र तेवतिया ने वित्तमंत्री का अभिनंदन करते हुए कहा कि फौज में अनुशासन का पाठ पढऩे के बाद वित्तमंत्री प्रदेश में भी वित्तमंत्री के तौर पर अनुशासित शासन चला रहे है। उन्होंने कैप्टन अभिमन्यु को विश्वास दिलाया कि वे भाजपा को मजबूती देने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static