हाथों में झाडू पकड़ सड़कों पर निकली नगर निगम की कमिश्नर (Watch Pics)

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2016 - 04:41 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद सहित पूरा दिल्ली एन.सी.आर. इन दिनों डेंगू, चिकनगुनिया और मलेरिया जैसी बीमारियों से जूझ रहा है और अस्पताल मरीजों से भरे पड़े हैं। फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में रोज की OPD में आने वाले मरीजों की संख्या में दोगुना फर्क पड़ा है। जिसको देखते हुए जहां स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है, वहीं अब फरीदाबाद नगर निगम ने भी कमर कस ली है। 

 

जानकारी के अनुसार सोनल गोयल ने फरीदाबाद नगर निगम में कमिशनर का पदभार संभालते ही फरीदाबाद शहर को साफ-सुथरा, बीमारी और मच्छर मुक्त करने के लिए एक विशेष अभियान छेड़ा हुआ है। जिसके तहत वह हाथों में झाड़ू लेकर खुद सड़कों पर उतरकर सफाई में जुट जाती है। अपने मुखिया के हाथों में झाड़ू देख कर सफाईकर्मियों का मनोबल बढ़ता है और वह भी शहर को साफ रखने में अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाते हैं।

 

सोनल गोयल ने बताया कि शहर इन दिनों डेंगू ,चिकनगुनिया और मलेरिया जैसी बीमारियों से जूझ रहा है और अस्पताल मरीजो से भरे पड़े है और इससे बचने के लिए शहर को साफ-सुथरा रखना होगा। जिसके लिए वह खुद सड़क पर उतरकर सफाई में सहयोग कर रही है, वहीं सोनल ग़ोयाल ने शहर के आम लोगों से भी शहर को साफ़ सुथरा रखने की अपील की है। सोनल गोयल ने बताया की इस सफाई अभियान में उनको शहर की कई सामाजिक संस्थाओं का सहियोग मिल रहा है। जिसमें फरीदाबाद की रोटरी क्लब ने आज इस सफाई अभियान में सहियोग करते हुए नगर निगम को 5 फॉगिंग मशीन देने का और हर संभव सहियोग का आश्वासन दिया है । 

 

वहीं इस अभियान में नगर निगम कमिश्नर सोनल गोयल का सहियोग कर रहे फरीदाबाद रोटरी क्लब के लोगों ने नगर निगम की कमिश्नर से मिलकर आज सड़कों पर सफाई की है और मच्छरों से निपटने के लिए फरीदाबाद की पांचों विधानसभाओं को एक -एक फॉगिंग मशीनें दी हैं। जिसे मच्छरों की बढ़ती संख्या और बीमारी पर अंकुश लगाया जा सके। वहीं उन्होंने बताया कि फरीदाबाद रोटरी क्लब शहर को साफ-सुथरा ,बीमारी और मच्छर मुक्त करने के लिए हर समय और हर संभव मदद के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static