लेडिज कपडों में दामाद से व बुजुर्ग समधि से झाडू लगवाने का वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2015 - 07:14 PM (IST)

हथीन,(ब्यूरो) : शहर से चंद किलोमीटर दूर स्थित मेव बाहुल्य गांव है। इस गांव की एक लडकी की ससुराल मेवात जिला अंर्तगत एक गांव मे है। बताया जाता है कि लडका एवं लडकी पक्ष में काफी समय से विवाद चल रहा था। लडका और लडके का पिता,लडकी के मायके आए। किसी बात को लेकर मामला इतना बढा कि लडकी के परिजनों ने उक्त दोनों को अपने कब्जे में ले लिया। गांव में दामाद और समधि यानि लडका और उसके पिता को पहले तो उन्हें यातनाएं दी गईं और उसके बाद लडके को औरतों के कपडें पहनाकर हाथ में झाडू थमा दी तथा दोनों बाप-बेटा से पूरे गांव में झाडू लगवाई। उनके साथ मारपीट भी जाती। किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया,जो अब वायरल हो गया है।

सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि लडका पक्ष ने इस संदर्भ में मेवात जिला के नूंह थाना अंर्तगत आरोपियों के विरूद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। जबकि लडकी पक्ष ने लडका पक्ष वालों के विरूद्ध हथीन थाना में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवा है। 
गत दिनों उक्त गांव में दामाद और समधि को यातनाएं दी गईं और उसके बाद लडके को औरतों के कपडें पहनाकर हाथ में झाडू थमा दी तथा दोनों बाप-बेटा से पूरे गांव में झाडू लगवाई। बताया जाता है कि जब वो थक जाते अथवा माफी मांगने लगते तो उनके साथ मारपिटाई की जाती और फिर से झाडू लगवाते।किसी ने अपने मोबाइल से इसकी वीडियो भी बना ली। इतना ही नहीं बल्कि वीडियो को वायरल भी कर दिया।

लोगों को भी पता चल गया और तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं। बहरहाल, आरोपी गांव से फरार बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि लडके पक्ष के लोगों ने इस संदर्भ में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिस पर हाईकोर्ट के वारंट अधिकारी वीरेन्द्र सिंह हथीन पुलिस के साथ उक्त गांव में पहुंचे। परन्तु उन्हें न तो वहां पर आरोपी ही मिले और न ही उक्त लडका व उसका पिता। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static