युवक ने दिया धोखा,युवती ने नहर में कूद कर दी जान

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2017 - 05:34 PM (IST)

फरीदाबाद(सूरजमल):शादी करने का झांसा देकर युवती को घर से अगवा करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने और बाद में शादी से इनकार कर युवती को मरने के लिए मजबूर करने वाले आरोपी को अपहरण शाखा डीएलएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती का शव दो दिन पहले गुरुग्राम नहर से बरामद किया था। 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक सैक्टर- 55 थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली 22 वर्षीय एक युवती गत छह जुलाई की सुबह ट्यूशन पढऩे के लिए घर से निकली लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटी थी। गुरुग्राम सीमा पर स्थित निमोठ चौकी के पास उसी दिन दोपहर को पुलिस ने युवती का शव गुरुग्राम कैनाल से बरामद किया था।

पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। जांच में पता चला कि युवती की सैक्टर- 48 में रहने वाले रविश से फोन पर बात हुई थी। ट्रेडिंग का कारोबार करने वाले रविश से पुुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि युवती से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। एक ही शहर के होने की वजह से वह दोनों मिलने लगे। रविश ने युवती को शादी करने का झांसा देकर संबंध बनाए। 5 जुलाई को युवती रविश की मां से मिली और शादी की बात की।उसकी मां ने सीधे इनकार कर दिया। युवती ने रविश से बात की तो वह भी शादी करने से मुकर गया। धोखे से युवती परेशान हो गई। 6 जुलाई को सुबह घर से निकलने के बाद उसने गुरुग्राम नहर में कूद कर जान दे दी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static