नौकरानी की फिसली नीयत, ले उड़ी जेवरात व 50 हजार

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 12:04 PM (IST)

फरीदाबाद (पंकेस): सेक्टर 21 डी स्थित एक मकान में काम करने वाली घरेलू नौकरानी सोने चांदी के जेवरात और 50 हजार रुपये चुरा कर फरार हो गई। इसके अलावा बल्लभगढ़ स्थित एक दुकान में काम करने वाला नौकर भी दुकान से 25 हजार रुपये चुरा कर फरार हो गया है। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर 21 डी में रहने वाले रूप किशन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है और शहर में अपना कामधंधा करता है। उसने ज्योति नामक महिला को अपने घर के काम करने के लिए नौकरानी के रूप में रखा हुआ था। ज्योति ठीक ठाक अपना काम करती थी। जिसके कारण वह उसके परिवार के लोग उस पर भरोसा करने लगे। अन्य दिनों की तरह गतदिवस भी ज्योति उसके घर में साफ सफाई करने का काम करने के लिए आई थी।

काम निपटाने के बाद वह अपने घर लौट गई। कुछ देर बाद उसने ध्यान दिया कि अलमारी खुली हुई है। जांच करने पर पता चला कि ज्योति सोने चांदी के जेवरात और 50 हजार रुपये चुरा कर फरार हो गई है। अन्य मामले में ओल्ड फरीदाबाद में रहने वाले शिवकुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि एसजीएम नगर निवासी राजू उसकी बल्लभगढ़ स्थित दुकान पर काम करता है। गत आठ अक्तूबर को राजू उसकी दुकान से 25 हजार रुपये चुरा कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच के बाद दोनों केस दर्ज किए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static