हरियाणा में दिखी ऑटो चालकों की दादागिरी...ऑटो से जबरन उतारी सवारियां (Pics)

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2016 - 05:37 PM (IST)

गुड़गांव (अनिल मनचंदा): साइबर सिटी गुड़गांव में ट्रांसपोर्ट सिस्टम ठीक न होने की वजह से लोग जोखिम भरा सफर करने को मजबूर हैं। आए दिन ऑटो चालकों की लापरवाही के चलते दुर्घटनाएं व जाम जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। सबसे ज्यादा नियमों की धज्जियां ऑटो चालक ही उड़ा रहे थे जिससे गुडगांव में जाम की समस्याओं ने विकराल रूप धारण कर लिया था और लगातार जाम की समस्याएं बढ़ती ही जा रही है। 

 

पिछले दिनों हुए जाम से गुड़गांव शहर पुरे विश्व में चर्चा का विषय बना रहा है, जिसको लेकर गुड़गांव पुलिस ने शहर के ट्रैफिक सिस्टम को दुरुस्त करने के लिए विशेष अभियान चलाया जिसमे ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ सख्ती बरती गई। साथ ही साथ 3 दिनों में सैकड़ों चालान किए गए जिसको लेकर ऑटो चालकों ने हड़ताल कर दी और आज बसई रोड पर चल रहे ऑटो को ऑटो चालकों ने नहीं चलने दिया और चल रहे ऑटो में से सवारियों को जबरन उतारा गया और दादागिरी करने लगे।

 

फिलहाल लोगों को ट्रांसपोर्ट सिस्टम दुरुस्त न होने की वजह से थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन शहर को जाम से भी धीरे-धीरे निजात मिलती नजर आ रही है। शहर में चल रहे ऑटो चालकों की बार-बार शिकायतें आ रही थी जिसके चलते गुड़गांव पुलिस ने ये कदम उठाया है कि 3 दिनों में सैकड़ों चालान किए है, जिससे शहर वासियों को एक बड़ी राहत मिली है।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static