गैंगवार में चर्चित गैंगस्टर की शार्प शूटरों ने की हत्या, चलाई गई थी 30 गोलियां (Pics)

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2016 - 03:15 PM (IST)

गुड़गांव: गैंगस्टर महेश अटैक की बुधवार रात को गोली मार कर की गई हत्या के बाद मिलैनियम सिटी में एक बार फिर गैंगवार की सुगबुगाहट तेज हो गई है। महेश अटैक की जिस अंदाज में गोलियों से छलनी कर हत्या की गई, उससे साफ हो गया है कि गैंगवार का दायरा अभी अोर बढ़ सकता है। मिली जानकारी के अनुसार हत्यारों ने करीब 30 गोलियां चलाईं थीं, जिसमें कार में सवार महेश को 13 गोलियां लगी। 

इस दौरान महेश ने भागने की काफी कोशिश की और अपनी गाड़ी को खाली प्लॉट की और दौड़ाने की कोशिश की, लेकिन उसकी गाड़ी एक दूसरी गाड़ी से टकरा गई। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। यहां से महेश को मेदांता ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

1997 में लूट की घटना से सुर्खियों में आया था गैंगस्टर
गैंगस्टर महेश अटैक 1997 में डाकखाने के नजदीक लूट की घटना से सुर्खियों में आया था। इसके बाद उसका नाम एक के एक बाद मामले से जुड़ता गया। वह कई बार जेल गया। उसके खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे। अधिकतर मामलों से वह बाहर निकल चुका था। अटैक के ऊपर कई बार वसूली के आरोप लगे, लेकिन इसमें से भी अधिकतर में वह बाहर निकल गया। पिछले कुछ सालों से वह सादगीपूर्ण जीवन व्यतीत कर रहा था। यहां तक कहीं आने-जाने के दौरान भी काफी सावधानी बरतता था।

सूत्रों की माने तो सभी हमलावरों के हाथ में हाइटेक हथियार थे। इतने हथियार और गाड़ियां होने का मतलब है कि हमलावर पेशेवर शार्प शूटर थे। पुलिस को मौके से 9एमएम,7.62 बोर सहित अन्य बोर के कारतूस मिले हैं जिससे यह साफ हो जाता है कि वारदात में कई हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। जो केवल शार्प शूटर ही कर सकते हैं।

इतने सारे शार्प शूटरों को इस वारदात में इन्वॉल्व करने का मतलब यही है की हमले की योजना बनाने वाला केवल इनको जानता ही नहीं था, बल्कि परी योजना को गुप्त रखने और इन सबको पेमेंट देने में भी सक्षम था। सूत्रों की माने तो पुलिस को शक है कि यह काम किसी बड़े गैंग का है। गुडगांव में केवल 2 ही बड़े गैंग है जो इतनी बड़ी वारदात कर सकते हैं। पहला गाडोली गैंग दूसरा बिंदर गुर्जर गैंग।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static