नाबालिग का अपहरण कर 4 दिनों तक किया गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 12:48 PM (IST)

नूंह: नूंह के गांव सलंबा में शौच के लिए गई एक नाबालिग लड़की को किडनैप कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित लड़की को आरोपियों ने 4 दिनों तक किडनैप करके रखा और उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में आरोपियों ने लड़की को जंगल में छोड़ दिया। जहां से वह बड़ी मुश्किल से अपने घर तक पहुंची। पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ  अपहरण व सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा पीड़ित लड़की की चिकित्सीय जांच करा दी गई है, जबकि अभी तक उसके बयान अदालत में नहीं हो सके है। सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं।

मेवात के सलंबा निवासी 15 वर्षीय पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि बीते 29 सितम्बर को शाम करीब 7 बजे उसकी लड़की शौच करने के लिए गांव के ही पास खेतों में गई थी। जब काफी समय तक वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जब लड़की का सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई। 4 अक्तूबर को उसके पास लड़की का फोन आया और पता लगा कि वह टपूकड़ा के पास है। जहां परिजनों ने लड़की को बरामद कर लिया। पीड़ित लड़की ने उन्हें बताया कि जब वह शौच के लिए जा रही थी तो नूंह-पलवल रोड पर एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी खड़ी थी, जिसमें पड़ोसी गांव सालाहेड़ी निवासी फैजल तथा मुस्तकीम बैठे थे। उन्होंने गाड़ी को उसके पास लगा कर जबरन उसे खींच कर बैठा लिया और उसे राजस्थान के टपूकड़ा ले गए। जहां आरोपियों ने उसे एक कमरे में रखा तथा उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोपियों ने उसे 5 दिन तक बंधक बना कर रखा तथा बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। 4 अक्तूबर को आरोपी उसे टपूकड़ा के पास जंगल में छोड़ गए। जहां से वह एक गांव में पहुंची तथा परिजनों को फोन किया। पिता द्वारा महिला थाना में शिकायत दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ  केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static