पटरियों की हो रही मरम्मत घंटों देरी से चल रहीं ट्रेनें

Saturday, January 13, 2018 1:26 PM
पटरियों की हो रही मरम्मत घंटों देरी से चल रहीं ट्रेनें

गुडग़ांव(ब्यूरो):इस बार सिटीवासियों को ठंड का अधिक असर देखने को नहीं मिल रहा है। साल के शुरुआती दिनों को देखते हुए तो ऐसा लग रहा था कि पूरे सीजन आसमान से कोहरे की चादर ही नहीं हटेगी। वहीं सिटी स्टेशन से ट्रेनों में यात्रा करने वाले यात्री भी ट्रेनों के निर्धारित समय में होने वाली देरी का अंदाजा लगा रहे थे। इस साल पिछले साल के मुकाबले धुंध काफी कम है।

बावजूद इसके ट्रेनों की लेटलतीफी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिटी स्टेशन से दिल्ली  और रेवाडी की ओर जाने वाली ट्रेनों के निर्धारित समय में घंटो की देरी देखने को मिल रही है। जहां सर्दियों के सीजन में धुंध के कारण ट्रेनों के निर्धारित समय में खासी देरी देखने को मिलती थी, वही इस बार ट्रेनों के घंटो देरी से पुहंचने का कारण रेलवे ट्रैक पर चल रहा मरम्मत कार्य है।

दरसल रेलवे ट्रैक पर पटरियों को बदलने और मरम्मत का कार्य चल रहा है। यह कार्य दिल्ली रेवाडी रूट समेत देश के कई हिस्सों में चल रहा है, जिसके कारण ट्रेनों के कनर्धारित समय में खासी देरी देखने को मिल रही है। इस बारें में एस एस शंकरलाल मीणा का कहना है कि बड़े पैमाने पर रेलवे ट्रैक बदलने का काम चलने से टे्रनों को स्टोपेज दिया जा रहा है। जिसके कारण ही ट्रेनें निर्धारित समय से देरी से स्टेशन पर पंहुच रही है। वहीं कई बार भारी कोहरे के कारण भी ट्रेनों के  समय में देरी देखने को मिल जाती है। इससे यात्रियों को खासी परेशानी हो रही है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन