वैल्डिंग सेक्शन में लगी आग 2 कर्मचारी झुलसे

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2017 - 03:45 PM (IST)

गुड़गांव (ब्यूरो):खेड़कीदौला स्थित एक कंपनी के वेल्डिंग सेक्शन में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में आग के चलते गैस सिलेंडर में भी धमाका हो गया और पाइप लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं आग की चपेट में आकर दो कर्मचारी भी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों कर्मचारियों को पहले एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उनकी हालत देखते हुए चिकित्सकों ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। 

इस सम्बंध में खेड़कीदौला थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों की पहचान अनिल और बलजीत के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों का बयान अभी तक दर्ज नहीं हो पाया है। बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हादसा कैसे हुए इसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस के अनुसार सुजूकी मोटर कंपनी में यह हादसा हुआ है। शनिवार को खेड़कीदौला स्थित इस कंपनी के वेल्डिंग सेक्शन में काम चल रहा था। इस दौरान वहां किन्हीं कारणों से आग लग गई। 

आग ने गैस सिलेंडर को भी अपनी चपेट में ले लिया। वहां काम कर रहे अनिल व बलजीत आग बुझाने के दौरान इसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए। बताया जाता है कि आग के कारण गैस सिलेंडर में भी धमाका भी हुआ। हादसे में घायल दोनों कर्मचारियोंं को तत्काल पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। वहां उनकी स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static