गाड़ियों की भिडंत से 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2017 - 10:02 AM (IST)

गुड़गांव:दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे से सटे इफ्को चौक स्थित एक होटल के पास डस्टर और यात्रियों से भरी एक टाटा मैजिक की आमने-सामने हुई भिडंत में मैजिक में सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में टाटा मैजिक में बैठे आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी यात्रियों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में सेक्टर-29 थाना पुलिस ने डस्टर चालक के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार डस्टर चालक सुमंगल दत्ता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार गत दोपहर एक टाटा मैजिक चालक मानेसर से यात्रियों को बैठाकर गुड़गांव इफ्को चौक की तरफ आ रहा था। पुलिस को दी गई शिकायत में दिल्ली निवासी अविनाश ने बताया है कि वह सेक्टर-3 मानेसर में एक कंपनी में नौकरी करता है। यहीं पर झारखंड निवासी राहुल और क्षीतिज भास्कर भी नौकरी करते थे। गत दिवस उन्होंने दिल्ली घूमने का कार्यक्रम बनाया और वे कंपनी से छुट्टी ले लिए। पुलिस को दी गई शिकायत में अविनाश ने बताया है कि उन्होंने गुड़गांव इफ्को चौक जाने के लिए मानेसर से टाटा मैजिक में सवार हुए। उनके अलावा गाड़ी में करीब 10 यात्री और थे। लैजरवैली क्रॉस करने के बाद जब टाटा मैजिक इफ्को मैट्रो स्टेशन के दाहिने तरफ मुड़ा तभी वेस्टिन होटल के पास सामने से आ रही डस्टर से मैजिक की सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टाटा मैजिक डिवाइडर पर चढ़ गई और गाड़ी में आगे बैठा क्षीतिज उछलकर शीशा तोड़ते हुए डिवाइडर से जा टकराया। 

डिवाइडर से टकराने के चलते उसके सिर में गंभीर चोटें आई। वहीं गाड़ी में पीछे बैठे यात्री विश्वनाथ पंडित सहित आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। अविनाश अपने दोस्त राहुल के साथ मिलकर घायल क्षीतिज को कल्याणी अस्पताल लेकर गए, जबकि विश्वनाथ पंडित व अन्य को मैक्स अस्पताल पहुंचाया गया। यहां कल्याणी अस्पताल में चिकित्सकों ने जहां क्षीतिज को मृत घोषित कर दिया, वहीं मैक्स अस्पताल में विश्वनाथ पंडित ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर मौके पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। अविनाश ने उक्त डस्टर चालक पर आरोप लगाते हुए सेक्टर-29 थाना में शिकायत दी जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static