16 वर्षीय दुष्कर्म की पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी(video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 09:09 AM (IST)

गुरुग्राम(सतीश कुमार): साइबर सिटी में नाबालिग बच्चियों पर बलात्कार के मामलेथमने का नाम नही ले रहे है। ताज़ा मामला गुरुग्राम के महिला पुलिस थाना में दर्ज किया गया है। जहां एक 16 वर्षीय नाबालिका ने अपने साथ हुई हैवानियत की इंतिहान की शिकायत दर्ज करवाई तो एक बार को पुलिस के होश भी फाख्ता हो गए।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में दर्ज कहा कि उसके पड़ोस में रहने वाले सुमित ने जोकि काफी लंबे समय से पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम देता आ रहा था। एक बार वह गर्भवती हुई जिसका सुमित ने दवाइयों की सहायता से गर्भपात तक करवा दिया और पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो जान से मार देगा।शातिर आरोपी महज 16 वर्षीय नाबालिगा को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा।

आरोपी द्वारा दी जा रही यातनाओं से तंग हो पीड़िता ने महिला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। बहरहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र की माने तो पीड़िता ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस शिकायत पर 376, पोक्सो एक्ट ,506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है।

आरोपी की पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले सुमित के तौर पर हुई है। आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को पहले से जानते थे और इसी जान पहचान का फायदा उठाकर आरोपी पीड़िता के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देता आ रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static