दिल्ली से घूमने आए 3 युवकों की डेथ वैली में डूबने से मौत

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2017 - 02:55 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):सूरजकुंड क्षेत्र में अरावली की पहाड़ी में डेथ वेली के नाम से मशहूर कृत्रिम झील में गत शाम तीन युवक डूब गए। देर रात तक पुलिस स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से युवकों की तलाश कर रही थी, पर उनके हाथ नाकामी ही लगी थी। लेकिन आज डूबे हुए 3 युवकों के शव झील में से निकाल लिए हैं।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार डूबने वाले युवकों के नाम मिलन गुप्ता(33) पुत्र नवाब गुप्ता निवासी ई-365 संगम विहार दिल्ली, ऋषि गुप्ता (25) निवासी के-365 संगम विहार दिल्ली और पवन गुप्ता (25) निवासी संगम विहार बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तीनों अपने तीन अन्य दोस्तों अजय, मोनू व अंकित निवासी संगम विहार के साथ सूरजकुंड क्षेत्र की अरावली की तलहटी में स्थित कृत्रिम झील में नहाने आए थे।
PunjabKesari
यह झीलें डेथ वैली के नाम से प्रसिद्ध हो चुकी हैं। इस दौरान मिलन, ऋषि व पवन डूबने लगे। साथियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की पर नाकामी हाथ लगी। जिस पर दोस्तों ने पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। घना जंगल अौर अंधेरा होने के कारण पुलिस आगे की कार्रवाई नहीं कर पाई थी। लेकिन आज बृहस्पतिवार को नेवी के गोताखोरों की मदद से डूबे हुए तीनों युवकों के शव निकाल लिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static