3 वर्षीय बच्ची से अश्लील हरकत, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 08:42 AM (IST)

यमुनानगर (सतीश):3 वर्षीय बच्ची के साथ प्ले स्कूल अध्यापिका के पति ने अश्लील हरकत की। दुर्गा गार्डन जगाधरी में रहने वाले पीड़ित परिवार ने महिला थाने में शिकायत दी कि उसकी बेटी सावनपुरी जगाधरी स्थित ब्लूमिंग बर्ड्स प्ले स्कूल में पढ़ती है। आरोप है कि स्कूल में पढ़ाने वाली अध्यापिका बच्ची को बहला-फुसलाकर ऊपर कमरे में ले गई। वह नीचे आ गई। 

इसी दौरान अध्यापिका के पति ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं। छुट्टी के बाद बच्ची घर पहुंची तो वह उदास थी। मां के अनुसार उसकी बच्ची पिछले कई दिन से उदास रहती थी और वह स्कूल जाने के नाम पर कतराने लगी व सहमी-सहमी रहने लगी। पूछने पर उसने अपनी मां को सब बताया। महिला पुलिस थाना ने बच्ची की मां की शिकायत पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

मामले की जांच कर रही महिला थाना कार्यवाहक इंचार्ज शीलावंती का कहना है कि शिकायत आते ही उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। अभी स्कूल की अध्यापिका से पूछताछ की जा रही है। बच्ची ने खुद भी अध्यापिका व उसके पति की शिनाख्त की है। इसके अलावा मामले की जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static