दिवाली से पहले गुरुग्राम में पुलिस की बड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 01:49 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद भी पटाखों की बिक्री हो रही है। कुछ दुकानदार कोर्ट के आदेशों की उल्लंघना करते हुए चोरी छुपे पटाखों की सेल कर रहे हैं। वहीं गुरुग्राम में दुकान के अंदर पटाखों की करीब 39 पेटी बरामद की गई है। थाना सैक्टर-10 के गांव गाड़ौली कलां एरिया में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट कि देख-रेख में पटाखों से भरी दुकान सील कर दी गई है। 
PunjabKesari
क्राइम यूनिट सैक्टर-10, गुरुग्राम को सूचना प्राप्त हुए थी कि गांव गाड़ौली कलां में एक दुकान में अवैध पटाखे बेचने के लिए रखे हुए हैं। उक्त सूचना पर पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए गांव गाड़ौली कलां में प्रो. स्टार नाईट वर्क नाम की दुकान पर पहुंची। जहां उन्हें पटाखों की करीब 39 पेटियां बरामद हुई हैं। उक्त दुकान को  ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में सील कर दिया गया है।
PunjabKesari
दुकान में बेचने के लिए अवैध रूप से पटाखे रखकर सर्वमाननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों की उलंघना करने पर थाना सैक्टर-10, गुरुग्राम में दुकान के मालिक श्री भगवान निवासी गांव गाड़ौली कलां व अशोक कुमार सैनी के खिलाफ कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया है। आरोप में नामजद दोनों आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static