3 दिन से लापता 5 वर्षीय बच्चे का मिला शव

Thursday, April 20, 2017 4:27 PM
3 दिन से लापता 5 वर्षीय बच्चे का मिला शव

असंध/भिवानी (बिन्दल):गांव पोपड़ा मेंं 3 दिन पूर्व घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता 5 वर्षीय आर्यन का बुधवार को शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। शव पुलिस ने गांव में स्थित मोबाइल की एक दुकान के तंग काऊंटर से प्लास्टिक के कट्टे सहित बरामद किया। मौके से दुकानदार, उसका भाई और घर के सदस्य फरार हैं। बीती रात 11 बजे पुलिस जांच के लिए मोबाइल दुकान में सिम व मोबाइल की तलाश करने गई थी और उसी दुकान के काऊंटर में फंसाए गए शव पर पुलिस की नजर नहीं पड़ी। आरोपियों ने मासूम आर्यन के शव को काऊंटर में कीलें गाढ़ कर छिपाया हुआ था। 

16 अप्रैल को गांव पोपड़ा के सरवर नामक व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने आर्यन की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। बुधवार को आर्यन के शव का तब पता चला जब गांव के राजेश व उसके मित्र ने आरोपी मनीष की बंद दुकान के बाहर बहता खून देखा। सूचना पाकर डी.एस.पी. दलबीर सिंह पुलिस कर्मचारियों को लेकर गांव पहुंचे और बंद दुकान का शटर खुलवाया। पुलिस ने काऊंटर में प्लास्टिक के कट्टे में लिपटे शव को बाहर निकाला। मधुबन से मौके पर पहुंची फिंगर प्रिंट टीम ने शव की जांच की और आवश्यक कार्रवाई करके उच्चाधिकारियों को बताया। 

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और नवज्योति समाज कल्याण समिति से पहुंचे सुरेंद्र खोखरी और ऊषा खोखरी ने इस घटना पर शोक प्रकट करते हुए डी.जी.पी. के.पी. सिंह से सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने और सरकार से आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है। आर्यन 4 बहनों का इकलौते भाई था। घर का मार्मिक दृश्य देखकर एक पुलिस कर्मचारी भी रोए बिना न रह सका। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!