जन्माष्टमी पर 5 वर्षीय मासूम से घिनौनी हरकत, CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 02:41 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):द्वापर युग में जैसे भगवान कृष्ण ने द्रोपदी की लाज बचाई थी, वैसे ही जन्माष्टमी के मौके पर अपने परिवार के साथ मंदिर गई 5 साल की बच्ची को एक युवक ने जबरन बुरी नीयत से अगवा करने का प्रयास किया। लेकिन गनीमत रही कि आरोपी बच्ची को कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाया। यह सारी वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची मंदिर में बनी पानी की गुफा में कुछ दुसरे बच्चों के साथ खेलने में व्यस्त थी। उसी समय एक युवक भी उन बच्चों के पास आकर उनके आगे पीछे मंडराने लगा।
PunjabKesari
मौका देखते ही वह बच्ची को पर्दे के पीछे से जबरदस्ती खींचकर ले गया। लेकिन काफी देर तक बच्ची के न मिलने पर परिजनों ने आसपास तलाशना शुरू कर दिया और मंदिर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की मदद ली, जिसे देखकर उनके पैरों तले जमींन खिसक गई। उन्होंने देखा कि कैसे एक युवक जबरदस्ती उनकी मासूम बच्ची को खींच कर पर्दे के पीछे धकेल कर ले जा रहा है। उसी दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया।
PunjabKesari
गनीमत ये रही कि बच्ची को आरोपी कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाया और वक्त रहते बडा हादसा होने से बच गया। आरोपी सुनील नेपाल मूल का रहने वाला है। एसीपी ने बताया कि लोगों ने आरोपी को काबू करके पुलिस के हवाले किया है, जिसने पांच वर्षीय बच्ची को गलत नियत के चलते छेड़छाड़ की। इसलिए आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट और एस.सी.एस.टी. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static