करनाल रेलवे स्टेशन पर एक 52 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 02:46 PM (IST)

करनाल(विकास मेहला): करनाल रेलवे स्टेशन पर एक 52 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति की पहचान करनाल के राम नगर निवासी सुभाष के रूप में हुई है। परिजनों ने आत्महत्या की वजह कोई परेशानी बताई। स्टेशन पर मौजूद सैंकड़ो लोगों ने इस आत्महत्या की घटना को अपनी आंखो से देखा। लोगों ने बताया कि मृतक बड़ी तेजी से आकर माल गाडी के आगे ट्रैक पर लेट गया और ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई। 
PunjabKesari
करनाल रेलवे स्टेशन नम्बर 2 की लाइन पर सुभाष नाम के व्यक्ति ने माल गाड़ी के आगे कूदकर आत्म हत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को बताया की वह कई दिनों से किसी बात को लेकर टेंशन में चल रहा था। जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। इस घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
स्टेशन पर गाडी का इंतजार कर रहे सैंकड़ों यात्रियों ने लाइव आत्महत्या की यह घटना को देखा। जिसमें से एक चश्मदीद लडके ने बताया कि मृतक व्यक्ति बड़ी तेजी से आया और गाडी के आगे जाकर ट्रैक पर लेट गए और ट्रेन उसके ऊपर से चली गई। वहीं, इस घटना की सूचना करनाल जीआरपी थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भेजा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static