स्कूल की दूसरी मंजिल से गिरा 5वीं का छात्र, हालत गंभीर (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 01:46 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): बल्लभगढ़ के तिरखा कॉलोनी में स्थित रॉयल कान्वेंट स्कूल की दूसरी मंजिल से एक छात्र ने छलांग लगा दी। सूरज नामक छात्र स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता है। बच्चे को उपचार के लिए शहर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। स्कूल की प्रिंसिपल अौर चेयरमैन ओमदत्त भी बच्चे को जमीन पर खून से लथपथ हालत में देख कर बेहोश हो गए। इन्हें भी उपचार के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पूरा प्रकरण परिजनों द्वारा बच्चे को किसी मामले में डांटे जाने और पीटे जाने को लेकर बताया जा रहा है, लेकिन किसी भी पक्ष में इसकी पुष्टि नहीं की है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार तिरखा कॉलोनी में ही रहने वाला पांचवी कक्षा का छात्र सूरज आज सुबह स्कूल पहुंचा। सबसे पीछे खड़ा होने वाला सूरज आज प्रार्थना सेशन में आगे की ओर चला गया और देखते ही देखते उसने दूसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। उसके छलांग लगाते ही छात्रों और वहां खड़ी टीचरों में भगदड़ मच गई। स्कूल की एक गाड़ी बच्चे को लेकर सर्वोदय अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने बच्चे को उपचार के लिए आईसीयू में दाखिल कर दिया। बच्चों के परिजन और स्कूल के प्रबंधक अस्पताल पहुंच गए। 
PunjabKesari
सूरज की बहन रानी की माने तो उसे नहीं पता पूरा हादसा किस तरह से हुआ। उसने बताया कि उसका भाई रोजाना प्रार्थना सेशन में सबसे पीछे लगता है लेकिन आज वह सबसे आगे लगा था। रानी की माने तो जब वह प्रार्थना स्टेशन में खड़ी थी तो अचानक शोर हुआ कि कोई बच्चा स्कूल की छत से नीचे गिर गया है। बाद में उसे मालूम चला कि नीचे गिरा हुआ बच्चा कोई और नहीं बल्कि उसका ही सगा भाई है।
PunjabKesari
शहर थाना प्रभारी प्रितपाल सिंह सांगवान ने कहा कि यह हादसा किस तरह से हुआ इसकी अभी जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static