सड़क किनारे मिला युवक का अधजला शव, ऑनर किलिंग के लगाए जा रहे कयास (VIDEO)

Monday, March 12, 2018 6:59 PM

चंडीगढ़(धरणी): रायपुर रानी - नारायणगढ़ राजमार्ग पर गांव प्यारेवाला के करीब सड़क किनारे एक युवक का अधजला शव बरामद हुआ है। थानाप्रभारी सुरजीत सिंह को सूचना मिली कि प्यारेवाला गांव के पास मेन सड़क के किनारे झुंडों से कुत्ते एक लाश को निकाल कर खेतो की ओर जा रहे है। जिसके बाद थानाप्रभारी अपनी टीम के साथ तुरन्त मौका पर पहुंचे और सीन ऑफ क्राइम की टीम को बुलाया। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी पंचकूला मनीष सहगल, चंडीमंदिर थानाप्रभारी महमूद खान, सीआईए, सीन ऑफ क्राइम की इंचार्ज डॉ रितु अपनी टीम सहित जांच के लिए पहुंचे।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले युवती की अधजली लाश मिली थी
1 मार्च को जिला पंचकूला के चंडीमंदिर थाना के अंतर्गत पडऩे वाले गांव मट्टावाला के पास भी सड़क किनारे झुंडों में एक करीब 25 वर्षीय युवती की अधजली लाश मिली थी। जिसकी जांच भी पुलिस द्वारा की जा रही है लेकिन अभी तक कोई पुख्ता सबूत हाथ नही लगा। 
PunjabKesari

12 दिनों के अंदर जिला पंचकूला के दो अलग-अलग जगहों पर मिली एक युवक व एक युवती की अधजली लाशें मिलने से मामले को ऑनर किलिंग से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस अधिकारी ऑनर किलिंग के मामले पर कुछ नही बोले लेकिन एक हमउम्र के दो शव मिलना इस मामले को ऑनर किलिंग की कड़ी से जोड़ता दिख रहा है।

रायपुररानी के एसएचओ सुरजीत सिंह ने बताया किप्यारेवाला गांव के पास सड़क किनारे एक युवक का आधा जला शव बरामद हुआ है। पुलिस मामले की हर पहलू पर जांच कर रही है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!