अभय सिंह चौटाला ने अपने ही विधायक पर लगाए बिकने के आरोप (VIDEO)

Sunday, January 7, 2018 3:04 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): इंडियन नेशनल लोकदल के विधायक एंव नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने अपने ही एक विधायक पर बिके होने का आरोप लगाया है। साथ ही वहीं उन्होंने एसवाईएल मुद्दे पर 23 फरवरी तक काम शुरू करने के लिए भाजपा सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने बताया कि, एसवाईएल मुद्दे पर काम नहीं शुरू  न होने पर इनेलो 7 मार्च को दिल्ली में बड़ी रैली करके इस सरकार के खिलाफ आरपार की लड़ाई लड़ी जाएगी। अभय सिंह चौटाला जनजागरण अभियान के तहत फरीदाबाद के गांव धौज में तेजपाल डागर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

PunjabKesari

इनेलो नेता अभयसिंह चौटाला ने अपने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के बागी विधायक पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। चौटाला ने कहा कि उनका विधायक चंद पैसों के लिए बिक गया उन्होंने इस विधायक पर ठेकेदारों से कमीशन लेने तक के आरोप भी लगाए हैं। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लेागों से तीन वादे किए थे जिनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि, ना तो लेागों के खातों में पन्द्रह लाख रूपये ही आए और ना ही स्वामी नाथन आयोग की रिर्पोट को लागू किया गया।

PunjabKesari

अभय सिंह चौटाला ने आगामी 7 मार्च को दिल्ली में आयोजित इनेलो की महारैली को लेकर दर्जनों जनसमूहों को संबोधित किया। इस दौरान सरकार को चेतावनी दी कि यदि उनकी रैली से पहले एसवाईएल नहर की खुदाई के मुद्दे पर सरकार ने कार्रवाई नहीं की तो 7 मार्च को दिल्ली आयोजित रैली में आरपार की लड़ाई लड़ेगी।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!