गुरुग्राम-अलवर रोड पर बस व डंपर की भिड़ंत, 22 लोग घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 07:05 PM (IST)

नूंह (एके बघेल):नूंह जिले के मोहम्मद बास गांव के पास तेज रफ्तार डम्पर ने हरियाणा राज्य परिवहन निगम की बस को सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस मेंं सवार लगभग 22 यात्री घायल हो गए। राहगीरों की मदद से घायलों को मांडीखेड़ा के अलआफिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 2 घायलों की हालत ज्यादा गम्भीर होने पर उन्हें प्राथमिक चिक्तिसा देने के उपरान्त नलहर मेडिकल के लिए रैफर कर दिया गया। वही चालक की सूझबूझ से बड़ी घटना होने से टल गई और गाड़ी को सड़क किनारे कच्चे में उतारकर बड़ी घटना को टाला और चालक व परिचालक ने डम्पर का पीछा फिरोजपुर झिरका तक किया। 

बस चालक ने बताई घटना
घायल बस चालक ने प्राथमिक इलाज के दौरान बताया कि दोपहर बाद बड़कली की ओर से तेजगति से लहराता हुआ एक ड़म्पर सामने से आ रहा था। रोडवेज की बस झिरका से नूंह की तरफ अपनी सही दिशा में चल रही थी कि चालक ने बिलकुल गाड़ी से सटाकर अपने डम्पर को निकाला ओर साईड दे मारी। गाड़ी को पूरा बचाने के प्रयास में गाड़ी को कच्चे में उतारने का पूरा प्रयास किया गया लेकिन डम्पर की गति तेज थी जिससे हादसा हो गया। 

जानकारी के मुताबिक से रफीया उम्र 22 वर्ष, महिला निवासी नूहं व साहिब उम्र 26 वर्ष निवासी सील खो को नलहड़ अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस व ड़म्पर को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बाकी अन्य करीब 20 यात्रियों को हल्की चोटें आई, जिन्होंने इलाज कराने बजाए घर जाने में ही गनीमत समझी। फिरोजपुर झिरका पुलिस ने बस व ड़म्पर को कब्जे में लेकर फरार हुए ड़म्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static