चालक की लापरवाही से पेड़ से टकराई स्कूल बस, कंडक्टर सहित 6 बच्चे गंभीर घायल

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 01:58 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल के हथीन में भाजपा नेताअों के एक ग्रुप द्वारा चलाए जा रहे मोडिश पब्लिक स्कूल की बस सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गई। बस में करीब 50 बच्चे सवार थे, सभी को चोटें आई हैं। इनमें बस कंडक्टर भागीरथ सहित 6 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। इनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। ममाला सत्तापक्ष से जुड़ा होने के कारण एसडीएम एसके चहल ने तत्काल जिला अस्पताल जाकर घायल बच्चों का हाल जाना। घटना के बाद से लोगों में रोष है।
PunjabKesari
लोगों ने हथीन सामुदायिक केंद्र पर उपचार के लिए डॉक्टर नहीं मिलने पर अस्पताल के गेट पर ताला लगाकर धरना लगा दिया है। जानकारी के अनुसार बस चालक रिन्ढ़का, लखनाका, धिरनकी आदि चार गांवों से बच्चे लेकर स्कूल की और आ रहा था।
PunjabKesari
इसी दौरान हथीन के पास धिरनकी मोड़ पर स्कूल बस की स्पीड बहुत तेज थी वहीं ब्रेकर पर बस उछलकर चालक के कंट्रोल से बाहर हो गई और सड़क से नीचे सफेदे के एक पेड़ से जा टकराई। जिसके बाद आसपास के लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टरों की अनुपलब्धता के चलते समय पर सही इलाज नहीं मिला। डॉक्टर का कहना है कि घायलों का एक्सरे तथा सीटी स्केन करने के बाद रेफर कर दिया जाएगा। लोगों में इस दुर्घटना से रोष है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static