ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत से लगी आग, चालक जिंदा जला

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 12:24 PM (IST)

इंद्री(मेनपाल): इंद्री के गांव समोरा के पास दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो जाने से उनमें आग लग गई। जिसके कारण एक ट्रक चालक की जलकर मौत हो गई अौर 2 लोग गंभीर रुप से झुलस गए। झुलसे लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने ड्राइवर का शव ट्रक से निकलकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में भिजवा दिया अौर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे के पीछे पुलिस द्वारा ट्रक चालकों का पीछा करना बताया जा रहा है। 
PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक के पीछे पुलिस का एक वाहन लगा हुआ था जिस से ड्राइवर ट्रक चालक ट्रकों की स्पीड तेज किए हुए थे। ट्रकों की स्पीड तेज होने के कारण समोरा के पास दो ट्रक आपस में टकरा गए जिस कारण ट्रकों में आग लग गई। आग लगने से ट्रक चालक यूपी निवासी ताहिर की मौत हो गई जबकि दो बुरी तरह से झुलस गए हैं। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है 
PunjabKesari
लोगों का यह भी कहना है कि पुलिस वाले रात को वाहन चालकों से वसूली करते हैं और जो ट्रक चालक पुलिसवालों के चंगुल में नहीं फंचता उसके पीछे यह वाहन समेत लग जाते हैं, उन्हें पकड़ने का प्रयास करते हैं इसलिए ट्रक चालक डरकर ट्रकों को भगाने का प्रयास करते।
PunjabKesari
पुलिस जांच अधिकारी शमशेर सिंह ने पुलिस वालों द्वारा ट्रक चालकों से वसूली करने के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि जो ट्रक चालक जिस ट्रक चालक की बात कर रहे हैं वह तो जल कर मर गया। कौन कह रहा है कि पुलिस वाले ट्रकों से पैसे लेते हैं।पुलिस अधिकारी के इस रवैया को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static