11 किलो अफीम सहित आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 03:09 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):रोहतक पुलिस ने देर रात गस्त के दौरान नशे की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से 11 किलो अफीम और तस्करी में प्रयोग होने वाली क्रेटा कार को भी बरामद किया है। फिलहाल आरोपी व्यक्ति से पुछताछ की जा रही है। 

रोहतक पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने बताया कि  देर रात अपराध जांच शाखा की टीम को सूचना मिली थी कि नशे का कारोबार करने वाले कोई बड़ी खेप लेकर पहुंच रहे हैं। जिसको लेकर पुलिस ने महम क्षेत्र में नाका बंदी कर रखी थी। इसी दौरान एक कार आई और पुलिस ने जब उसकी जांच की तो कार से 11 किलो अफीम बरामद हुई। जिसे रोहतक जिले के भैणी महाराज पूर का रहने वाला रमेश झारखंड से लेकर आया था। पुलिस ने तुरंत रमेश को गिरफ्तार कर लिया और कार को अपने कब्जे में ले लिया। 

आरोपी से पुछताछ में ओर भी नाम सामने आए हैं, जो इस कारोबार से जुडे़ हुए हैं। जिन्हें पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि इस 11 किलों अफीम को ये लोग तीन गुणा कर बचने वाले थे। जिसकी खुदरा बाजार में कीमत लगभग 50 लाख रुपए बताई गई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि झारखंड में जहां भी तार जुडे़े हुए हैं, वहां भी कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static