दूसरे दिन भी एक्शन में CM फ्लाइंग स्क्वॉड, हर शहर में मिलावटखोरी देख दंग रह गई टीम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 01:46 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):हरियाणा में आज दूसरे दिन भी सीएम फ्लाइंग की छापेमारी जारी है। ये टीम लगभग हर शहर में छापेमारी कर रही है, जिसके चलते मिलावटखोरी देख वे दंग रह गई। टीम ने यमुनानगर में नकली आचार बनाने वाली फैक्टरी पर छापा मारा है। जिसके चलते कई टन सड़ा अाचार बरामद हुआ है। हैरानी की बात तो यह है कि शराब के गत्तों में आचार पैक मिला। सैकड़ों ड्रमों में भरा आचार पकड़ा गया। 
PunjabKesari
तेल फैक्ट्री पर छापा, बिना लाइसेंस के चला रहे थे धंधा
फतेहाबाद (गौतम तारीफ):फतेहाबाद के भट्टू रोड पर सीएम फलाईंग और गुप्तचर विभाग की टीम ने तेल फैक्ट्री पर छोपेमारी की। कंपनी के करिंदे ने टीम को देखकर भागने का प्रयास किया। इस फैक्ट्री के अंदर सोयातेल, सरसो का तेल, कैनोलो सहित कई प्रकार के खाद्य पदार्थो के तेल निकालकर बाजार मे बेचा जाता था। ज्यादातर तेल को कंपनी के संचालक बाहर से मंगवाते थे और बाजारो में पैकिंग करके सप्लाई करते थे। उक्त फैक्ट्री पार्षद अनिल गर्ग की बताई जा रही है। 
PunjabKesari
डिप्टी सी.एम.ओ. डॉ गिरीश ने बताया कि उनकी ओर से कल 11 सैंपल खाद्य पदार्थो के लिए गए थे और आज भी कार्वा्ईर जारी हैं। उन्होने कहा कि उक्त फैक्ट्री मे टैंकरों में तेल मिला है, लेकिन पैकिंग किया हुआ सामान नहीं मिला। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री संचालक के पास एफ.एस.एस.आई. का लाईंसेंस भी नहीं है, लेकिन प्रोडेक्ट को तैयार करके फिर भी मार्किट मे बेचा जा रहा था।
PunjabKesari
सोनीपत (पवन राठी):हरियाणा में लगातार दूसरे दिन भी मुख्यमंत्री उड़न दस्ते की कार्यवाही जारी है। सोनीपत के मुरथल में एनएच-1 पर स्थित शराब के ठेके पर छापेमारी की गई। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना कर ये ठेका एनएच-1 से महज 150 मीटर की दूरी पर खोला गया है। ठेके का रास्ता पेड़ काटकर नहर के ऊपर पुल बनाकर अवैध रूप से बना रखा था। आबकारी विभाग के अलावा पुलिस विभाग की टीम की छापेमारी जारी है। 
PunjabKesari
सिरसा (सतनाम सिंह):सिरसा में भी सीएम फ्लाइंग और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बेगू रोड पर स्थित आइस क्रीम फैक्ट्री पर छापेमारी कर वहां बन रहे सभी उत्पादों के सैंपल लिए टीम ने आइस क्रीम फैक्ट्री का निरक्षण भी किया। बता दें, जहां आइसक्रीम बनाई जा रही थी। वहां मोके पर कई जगह गंदगी देखने को मिली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static