जाटों से निपटने के लिए प्रशासन अलर्ट, कई जिलों में धारा 144 लागू

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2017 - 12:29 PM (IST)

झज्जर:जाट आरक्षण आंदोलन के मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है, जिसके चलते उन्होंने 18 मार्च से 21 मार्च तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है और SMS सेवाओं पर भी रोक लगा दी है। इतना ही नहीं उन्होंने शराब के ठेकों को भी बंद करने का फैसला लिया है। वहीं हांसी में सुरक्षा के चलते अर्धसैनिक बलों की 2 और कंपनियां बुला ली गई हैं। कंपनियां सशस्त्र सीमा बल की हैं। दूसरी तरफ पानीपत में प्रशासन ने अफसरों-कर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी है। 
 

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):वहीं फतेहाबाद के डीसी एन.के.सोलंकी ने भी सुरक्षा के मद्देनजर अतिरिक्त फोर्स बढ़ाने के आदेश दिए। इसके अलावा फतेहाबाद में धारा 144 भी लागू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि जरुरत पड़ने पर इंटरनेट सेवाएं भी रद्द कर दी जाएंगी। वहीं पैट्रोलपंप से खुले तेल की विक्री पर भी रोक लगा दी गई। डीसी ने कहा कि ट्रैक्टर-ट्राली का व्यावसायिक प्रयोग हुआ तो उसे जब्त कर लिया जाएगा। वहीं पांच से ज्यादा लोगों के एक साथ कोई हथियार, डंडे इत्यादि सामान लेकर साथ चलने पर पूर्ण रूप से पांबदी रहेगी।

इंद्री(मेन पाल):इंद्री के गढ़ी गुजरान में जाट आरक्षण मामले में धरने पर बैठे जाट अपनी मांगो को लेकर 20 मार्च को दिल्ली कूच करेंगे। इंद्री थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह का कहना है कि जाट आंदोलन के मद्देनजर प्रशासन ने जगह-जगह नाकाबंदी कर दी है। वहीं मिलिट्री फोर्स लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात कर दी हैं। इसके अतिरिक्त की जिलों में धारा 144 भी लागू कर दी गई है। 

हिसार(विनोद सैनी):जाटों के दिल्ली कूच को लेकर हिसार में धारा 144 लगाई गई। बताया जा रहा है कि एक जिले से दूसरे जिले में ट्रैक्टर-ट्रालियों को नहीं जाने दिया जाएगा। नेशनल हाईवे अौर रेलवे लाइनों पर भी प्रसासन की विशेष नजर रहेगी। नियमों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static