प्रशासन ने छीन ली किताबें, मासूम सी बच्ची का रो-रो कर बुरा हाल (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 08:34 PM (IST)

करनाल(विकास मेहला): सीएम सिटी करनाल में प्रशासन ने फिर से पीला पंजा चलाया। अतिक्रमण व अवैध निर्माण के नाम पर सब्जी मंडी बजीदा रोड पर सेक्टर 3 में यह कार्रवाई कर दी। इस कार्रवाई में गरीबों की दुकान और ढाबों को गिरा दिया। प्रशासन की मनमानी व क्रूरता ने एक बच्ची को घर से किताबों को निकालने का मौका भी नहीं दिया। जिससे उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

PunjabKesari

बजीदा रोड पर सडक किनारे कई ढाबे और दुकानें हैं, जिनमें रहने वाले लोग घर का गुजर बसर कर रहे थे। इन बस्तियों को प्रशासन ने अवैध बताकर इसे गिरा दिया, जिससे इन गरीबों के सिर से छत के साथ साथ उनकी रोजी-रोटी का साधन भी उनसे छिन गया।

PunjabKesari

इस ढाबे में रहने वाले परिवार ने बताया कि वे काफी लम्बे समय से यहां रह रहे और गुजर बसर कर रहे हैं। उनकी एक बेटी भी जो छठीं कक्षा में पढ़ती है। आज प्रशासन की कार्रवाई के बाद उनके सिर छत और जीविका दोनों ही छीन ली गई।

PunjabKesari

वहीं मासूम सी बच्ची कविता के आने वाले समय में पेपर हैं। जिनकी वह तैयारी कर रही थी, लेकिन प्रशासन ने उसे किताबें घर से बाहर निकालने तक का मौका नहीं दिया और उसकी किताबें भी मलबे में दफन हो गई। अब बच्ची अपने हाल पर आंसू बहा रही हैं। प्रशासन की इस कार्रवाई आमजन भी काफी नाराज हैं और सरकार और प्रसाशन को कोस रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static