एयर होस्टेस ने NRI पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 14, 2017 - 03:15 PM (IST)

गुड़गांव:शहर के पॉश इलाके में रहने वाली एक एयर होस्टेस के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एयर होस्टेस ने लिव-इन-रिलेशन में रहने वाले एक एन.आर.आई. पर आरोप लगाया है। इसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस आयुक्त को दी थी। शिकायत के आधार पर महिला थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

पुलिस को दी शिकायत में एयर होस्टेस ने बताया कि दीपक सिंह के साथ वह काफी समय से लिव इन रिलेशन में रहती थी। दीपक सिंह न्यूजीलैंड में रहता है। वह फिलहाल साइबर सिटी के सेक्टर-44 में फोर्टिस अस्पताल में विदेशी मरीजों से तालमेल रखने का काम करते है। 

सुशांतलोक में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि लिव-इन-रिलेशन में रहते हुए दीपक  सिंह ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबध बनाए। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने दीपक पर शादी का दबाव बनाया तो वह आनाकानी करने लगा। उसके बाद में उसे पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और उसे एक बच्चा है। आरोप यह भी है कि आरोपी एयर होस्टेस के परिवार वालों से पैसे भी मांग रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त ने इसकी जांच ए.सी.पी. धारणा यादव को सौंप दी है। गौरतलब है कि इस मामले में पीड़िता ने शिकायत एयरपोर्ट थाने को भी दी थी। जांच में पाया गया कि मामला गुड़गांव का है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static