राज्यमंत्री राव इंद्रजीत ऐसी गाय जो दूध भी नहीं देती और लात भी मारती है: अजय यादव (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2018 - 08:08 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव ने आज अपनी ही पार्टी के नेताओं को नसीहत दी। साथ ही स्थानीय सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह पर तंज कसा। उन्होंने कहा की बीजेपी ने कोई काम नहीं किया और राव इन्द्रजीत सिंह को इलाके के लोगों ने ऐसा नेता बना लिया जो उस गाय की तरह है जो ना दूध देती और लात भी मारती है। उन्होंने आगे कहा राव इन्द्रजीत सिंह अगर इलाके का इतना ही हितैषी होते तो पहले अपने गांव रामपुरा की हालत सुधारते। अजय ने यह भी कहा कि रामपुरा की हालत राज्यमंत्री डॉ बनवारी लाल के गोद लेने के बावजूद खराब है।

इसके साथ ही कप्तान अजय यादव ने अपनी ही पार्टी के उन नेताओं को नसीहत दी जो आए दिन मुख्यमंत्री बनने का दावा पेश करते हैं। कप्तान अजय ने कहा की ऐसे नेताओं को पहले सक्षम बनना चाहिए और फिर अपने आपको मजबूत करने की बजाए पार्टी को मजबूत करना चाहिए। 

बता दें कि कप्तान अजय यादव के बेटे चिरंजीव राव को कांग्रेस पार्टी ने पार्टी का यूथ राष्ट्रीय सचिव बनाया है। जिसको लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं का आभार वक्त किया। कप्तान अजय ने कहा की चिरंजीव राव को ये पद नहीं दिया जाए, इसलिए कई लोगों ने 200 से ज्यादा राहुल गांधी को ईमेल भी कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static