Video:हनीप्रीत द्वारा वकील की मांग को IG ने बताया अफवाह, आज पंचकूला कोर्ट में पेशी

Thursday, December 07, 2017 9:57 AM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): जेल में हनीप्रीत को कोई तकलीफ नहीं है, सब ठीक चल रहा है। मैं खुद हनीप्रीत से मिला हूं। उक्त वाक्य सैंट्रल जेल के नए आई.जी. माता रवि किरण ने अम्बाला सैंट्रल जेल के निरीक्षण के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। सवा 2 घंटे के निरीक्षण दौरान उन्होंने जेल में कैदियों की स्थिति जानी। हालांकि आई.जी. ने इस निरीक्षण को सीक्रेट बताया। हनीप्रीत के लिखे लैटर की चर्चा को आई.जी. ने अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत ने ऐसा कोई लैटर नहीं लिखा जिससे कि यह पता चले उसके पास अपने वकील को भी देने के लिए पैसे नहीं हैं। 

उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत की 7 दिसम्बर को पंचकूला कोर्ट में पेशी है। पंचकूला एस.आई.टी. हनीप्रीत को सुबह 10 बजे कोर्ट में पेश करेगी। हनीप्रीत आज कोर्ट में चार्जशीट की कॉपी लेने पेश होगी। हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट ले जाने हेतु सुरक्षा व्यवस्था पर आई.जी. ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जेल में नॉनवेज को लेकर पूछे सवाल पर आई.जी. ने कहा कि जेल में वेज चलता है, किसी कैदी को नॉनवेज नहीं दिया जाता।

पंवार ने खारिज की हनीप्रीत द्वारा जेल प्रशासन को पत्र लिखने की बात
जेलमंत्री कृष्णलाल पंवार ने भी हनीप्रीत व उसके वकीलों द्वारा जेल प्रशासन को पत्र लिखने की बात खारिज कर दी। वहीं, कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि यदि बंदी के पास केस लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं तो कोर्ट वकील मुहैया करवाती है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!