हुड्डा के किसान सम्मेलन पर विज का तंज- इनके राज में तो किसान सो भी नहीं पाते थे

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2017 - 03:12 PM (IST)

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल):विरोधी पार्टियों ने खट्टर सरकार के 1000 दिन पूरे होने पर निशाना साधा तो सूबे के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी विरोधियों पर जमकर पलटवार किया। विज ने हुड्डा को किसानों का सबसे बड़ा दुश्मन करार देते हुए कहा कि उनके राज में किसान डर के मारे सोते नहीं थे कि कहीं वे उनकी जमीन छीन कर बिल्डरों को न दे दें। विज यहीं नहीं रुके उन्होंने आरोप लगाया कि हुड्डा स्वामीनाथन कमेटी के चेयरमैन बने, लेकिन इन्होंने न कोई योजना बनाई अौर न किसी योजना को लागू किया। 

वहीं विज ने दुष्यंत चौटाला द्वारा सरकार की उपलब्धियों पर सवाल उठाने पर जवाब देते हुए कहा कि चौटाला को अपनी आंख और कान का इलाज कराने की जरूरत है । विज ने कहा कि सरकार की उपलब्धियों की फेहरिस्त बहुत लंबी है जिसे कल मुख्यमंत्री ने सुनाया भी लेकिन इन्हें वह सुन नहीं रहा, इसलिए ये दया के पात्र हैं।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा खट्टर सरकार के तीन साल बीत जाने के बावजूद एक भी वायदा पूरा न किए जाने के आरोप पर विज ने कहा कि सरकार अपने हिसाब से सभी काम ठीक कर रही है। लेकिन हुड्डा साहब को इसलिए तकलीफ हो रही है कि उन्हें जनता और पार्टी ने रिजेक्ट कर दिया है। उनकी पार्टी में फूट है जिससे वह परेशान हैं। इसके साथ ही विज ने हुड्डा को अच्छे चिकित्सक से इलाज करवाने की सलाह दी । 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static