गुरुग्राम में देहव्यापार के धंधे का पर्दाफाश, आधा दर्जन महिलाएं हुई गिरफ्तार(video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 01:33 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश कुमार):  गुरुग्राम थाने से कुछ ही दुरी पर सेक्टर 9ए में मकान नंबर 87 में सालों से देहव्यापार का धंधा चलने की खबर सामने आई है। इस मकान में संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत कई बार पुलिस को की गई थी लेकिन सेक्टर के बीच का मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस हाथ डालने में कतरा रही थी। 
PunjabKesari
बीते दिन रात को भी पुलिस को सूचना मिली कि इस मकान में एक महिला है जो देहव्यापार के गोरखधंधे को चला रही है। पुलिस ने रात को इस मकान में रेड किया जिसमें आधा दर्जन लडकियां गिरफ्तर हुई । शुरुआती पूछताछ में महिलाएं पुलिस को बरगलाती रही। लेकिन जैसे ही पुलिस ने सख्ती बरती युवतियां पुलिस के सामने सच उगलने लगी। पुलिस के मुताबिक ये मकान किराए पर लेकर एक महिला इन सभी लड़कियों से धंधा कराती थी। 
PunjabKesari
गुरुग्राम में देह व्यापार का धंधा जोरो पर है। कही स्पा के आड़ में तो कही गेस्ट हाउस और होटल में, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस की सख्ती के बावजूद भी ये गोरखधंधा खूब फल फूल रहा है। आपको बता दें कि कई मामले तो ऑनलाइन देह व्यापार के भी आए है। जिसपर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कार्य कर रही है ऐसे में देखना ये होगा कि पुलिस ऐसे मामलों में लिप्त लोगों का पर्दाफाश कब तक करती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static