पुलिस ने अवैध शराब की 203 पेटियों सहित किया अारोपी गिरफ्तार(video)

Friday, January 12, 2018 3:21 PM

फरीदाबाद(ब्यूरो):सारन थाना पुलिस ने एक कंटेनर से अंग्रेजी शराब की 203 पेटी शराब बरामद कर, एक कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए आरोपी चालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की माने तो बरामद की गई शराब की पेटियों की कीमत बाजार में लाखों में हैं। थाना एसएचओ वेद प्रकाश का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में अंग्रेजी शराब की पेटियों को भरकर रात के वक्त प्याली चौक के रास्ते उत्तरप्रदेश की तरफ ले जाया जाएगा। उनका कहना है कि इस सूचना को उन्होंने गंभीरता से लेते हुए एक टीम गठित की और शराब तस्कर को पकडऩे हेतु उनकी टीम ने अपना जाल बिछा दिया।
PunjabKesari
उनका कहना है कि मुखबिर द्वारा बताए गए नंबर के कंटेनर पुलिस को आता हुआ दिखाई दिया जैसे वह प्याली चौक के समीप पहुंचा तो पुलिस ने उसे रोक लिया और पुलिस ने जब कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें से अंग्रेजी शराब की 203 पेटियां निकली जिसे कंटेनर में पार्टीशन करके रखे हुए थे। पूछताछ में कंटेनर चालक ने अपना नाम कासिम निवासी सेक्टर-3 बताया है।
PunjabKesari
उसने यह भी बताया की यह शराब के पेटियों को गुडगांव से भर फरीदाबाद के रास्ते उत्तरप्रदेश ले जा रहा था। आरोपी चालक कासिम के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन