खुद को चीफ जस्टिस का बेटा बताकर करता था ऐश, निकला प्रॉपर्टी डीलर का हत्यारा(Video)

punjabkesari.in Saturday, Jan 13, 2018 - 11:53 AM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): सुरजकुंड के पहाड़ी क्षेत्र में 1 दिसबंर 2017 को की गई पटना के प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण विश्वकर्मा की हत्या के आरोपी वरुण को क्राईम ब्रांच डीएलएफ पुलिस टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी पूरे देश में बॉकी टॉकी वाले बाउंसरों के साथ महंगी गाड़ियों में चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बनकर घूमता था। उसे चमक-दमक वाली दुनिया में जीना पंसद था इसलिए उसने मुम्बई में संजय दत्त और राज कुंद्रा जैसे फिल्मी सितारों के साथ भी व्यापार में शेयरिंग करने की बात रखी। आरोपी अपने पिता की जमीन को बेचकर उनसे मिले लाखों रुपयों से मौज कर रहा था। पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ उसके सहयोगी और तीन बाउंसरों को भी गिरफ्तार किया है। 
PunjabKesari
विरासत में मिली इतनी प्रॉपर्टी
कुछ लोग विरासत में मिली चीजों की वजह से गलत रास्ता इख्तयार कर लेते हैं। महज 25 साल की उम्र में एक युवक हत्यारा बन गया। दरअसल, वरुण बचपन से ही तोतला और हकला है उसकी इस कुदरती परेशानी के उसने अपने पिता के नाम पर जो जमान थी उसे पटना में 94 लाख रुपए में बेच दिया और ऐशों आराम का जिंदगी जीने लगा।

पिता की बेज्जती की वजह से की हत्या
जमीन के खरीददारों को जमीन का मालिकाना हक न मिलने के चलते उन्होंने वरुण के पिता को 94 लाख के बजाए ब्याज लगाकर करोडों रुपए का हिसाब पकड़ा दिया। जिसमें जमीन का सौदा करवाने वाला प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण भी शामिल था। पिता की बेज्जती को सहन न कर पाने की वजह से वरुण ने प्रवीण विश्वकर्मा को मारने का प्लान बनाया और उसे हवाई जहाज से फरीदाबाद बुलाया। आरोपी ने उसे सूरजकुंड की पहाड़ियों में ले जाकर दो गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मुम्बई चला गया।

खुद को चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बताकर करता था ऐश
आरोपी ने खुद को चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बताकर संजय दत्त और राज कुंद्रा जैसे फिल्मी सितारों से मुलाकात की और उनके व्यापार में शेयरिंग करने की बात रखी। अपनी कुदरती परेशानी से हताश वरुण को चमक धमक की दुनिया रास आ गई। इसलिए उसने महंगी गाड़ियों में खुद को चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बताकर घूमना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने अपने साथ वॉकी टॉकी वाले बाउंसर भी रखे हुए थे जो इसकी सच्चाई से अंजान थे।
PunjabKesari
क्राईम ब्रांच के सामने कबूले सारे कारनामें
क्राईम ब्रांच डीएलएफ इंचार्ज अशोक कुमार की माने तो आरोपी वरुण ने अपने सारे कारनामें कबूल कर लिए हैं। पुलिस के सामने आरोपी ने कहा कि अपने तोतलेपन और हकलेपन के कारण वो आज पुलिस की गिरफ्त में है क्योंकि उसकी कुदरती परेशानी के चलते उसके दोस्त नहीं थे। वो दोस्त बनाना चाहता था और चमक धमक की दुनिया में जीना चाहता था। जिसके लिए उसने अपनी जमीन बेची और उसके विवाद में प्रवीण की हत्या कर दी मगर उसे हत्या के बारे में कुछ भी याद नहीं है। उसने हत्या के वक्त शराब का सेवन किया हुआ था। आरोपी ने जज का बेटा बनकर घूमने और बाउंसर रखकर मुम्बई में फिल्मी सितारों से मुलाकात करने की बात भी कबूली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static