पैसा निकालने के बाद कुएं में फेंकी एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस(video)

Friday, January 12, 2018 2:45 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):रोहतक जिले के खरावड नोंनद रोड पर गुजरात नंबर की गाड़ी में आए चोरों ने एक एटीएम मशीन को कुएं में फेंका और फरार हो गए। घटना सुबह 7 बजे की है। खेत की तरफ जा रहे ग्रामीण ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सांपला थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने क्रेन की मदद से एटीएम मशीन को बाहर निकाला और थाने ले गए। पुलिस मशीन की जांच कर रही है ताकि पता लगाया जा सके कि यह किस बैंक का एटीएम है। 
PunjabKesari
ग्रामीण ने बताया कि वह सुबह के समय खेत में अपनी फसल देखने के लिए जा रहा था। उसने देखा कि दो गाड़िया गांव के कुएं में कुछ फेंक रही है। जब वह कुएं पर पहुंचा तो उसने देखा कि यह कोई बाॅक्स है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मशीन को कुएं से निकलावाया और अपने कब्जे में ले लिया। यह एटीएम मशीन का वह हिस्सा था जिसमें पैसा डाला जाता है। जिससे पैसा निकालाने के लिए कटर से एक कट भी लगाया गया था। पुलिस द्वारा एटीएम को खोलकर देखा गया था, इसमें से सारा पैसा गायब था। 
PunjabKesari
जांच अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद अासपास के बैंकों में सूचना दे दी गई है। किसी बैंक के सामने आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि आखिर इस एटीएम में कितना पैसा था और यह कहा से चोरी किया गया है। उन्होंने बताया कि चोरों की गाड़ियों के पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन