'सारेगामापा' के लिटिल चैम्प पर हुअा जानलेवा हमला (Video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 07:53 PM (IST)

नूंह (ऐके बघेल):सारेगामापा लिटिल चैम्प्स वर्ष 2011 में अपने सुरों से लाखों - करोड़ों लोगों को झुमाने वाले मेवात जिले के पुन्हाना शहर के रहने वाले सलमान अली इन दिनों मुसीबत में हैं। सलमान अली शहीद राजा हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में भर्ती हैं। गायक सलमान अली के अलावा उनके पिता कासम खान की जमकर लाठी -डंडों से धुनाई का मामला सामने आया है। सलमान के हाथ और पैर तक टूट चुके हैं। आरोप है कि पुन्हाना के रहने वाले लोकेश से पुरानी रंजिश के चलते उन पर दिल्ली स्तिथ नरेला में जागरण के बहाने बुलाकर जानलेवा हमला हुआ है। सलमान वैसे तो खतरे से बाहर है, लेकिन हाथ पैर में गंभीर चोट की वजह से अब सुरों के सरताज को कुछ माह बेड पर गुजारने पड़ेंगे।

सलमान अली के मुताबिक दिल्ली स्थित नरेला में जागरण में गीत गाने के लिए किसी शख्स ने उनसे सम्पर्क किया। सलमान ने जागरण में जाने के लिए हां भर दी, तो उनके खाते में 5 हजार रुपए भी डलवा दिए गए। सलमान तय समय के मुताबिक शुक्रवार की रात्रि नरेला गाने के लिए अपने पिता व कई अन्य साथियों के साथ वहां पहुंचा तो उसे होटल ले जाने की बात कहकर करीब आठ लोग सुनसान जगह पर ले गए। सलमान की हॉकी, लाठी , डंडों से जमकर पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया। उसके पिता कासम व अन्य को भी चोट आई। सलमान व अन्य को हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी। गायक सलमान अली ने बिना पुलिस को सूचना दिए, मेवात की तरफ रुख किया।  सलमान अली को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। 

पीड़ित सलमान के मुताबिक हमला करवाने वाले लोकेश उनसे सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करता आ रहा है। कई साल तक सलमान ने लोकेश के कहने पर शो भी किए, लेकिन कई साल पहले दोनों के बीच खटास पैदा हो गई। दोनों ने एक -दूसरे पर गंभीर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए। फरीदाबाद से लेकर कई जगह पर मामले भी दर्ज हुए। गायक सलमान अली ने पिछले करीब 4 साल में पुलिस अधिकारियों से लेकर मीडियाकर्मियों के सामने अपना दुखड़ा सुनाया , लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। शायद यही कारण रहा कि सलमान पर जानलेवा हमला हुआ। सुरों से सबको मंत्रमुग्ध करने वाला पुन्हाना मेवात का सलमान अली अब अस्पताल के बेड पर दर्द से करहा रहा है। 

आपको बता दें कि तत्कालीन तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जीटीवी के चर्चित शो सारेगामापा लिटिल चैम्प्स 2011 में रनर अप रहे हरियाणा के एकमात्र गायक को 21 लाख रुपये की राशि देकर सम्मानित किया था। सुरों के सरताज का रनर अप बनने के बाद समय ठीक नहीं चल रहा है। लड़ाई -झगड़े और पुलिस केसों में इस कलाकार की जिंदगी उलझती जा रही है। मामला दिल्ली का होने की वजह से अभी कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static